सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अक्षय पर गर्व महसूस करती हैं टि्वंकल

पति अक्षय कुमार के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाये गये पीएम-केयर फंड में 25 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया है

- sponsored -

बॉलीवुड अभिनेत्री टिंवकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाये गये पीएम-केयर फंड में 25 करोड़ रुपये का डोनेशन देने पर गर्व महसूस करती है।

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। इस संकट की घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से पीएमकेयर फंड में अपना सहयोग देने की बात कही थी। अक्षय ने पीएमकेयर फंड में 25 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। अक्षय की इस पहल से उनकी पत्नी सबसे ज्यादा गर्व महसूस कर रही हैं।
ट्विंकल ने ट्विटर पर पोस्ट लिख अपनी खुशी का इजहार किया है। उन्होंने लिखा, “यह इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है। मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वह सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमे इकट्ठे करने पड़ते। लेकिन अक्षय ने मुझसे बस यही बोला कि मेरे पास कुछ नहीं था जब मैंने अपना करियर शुरू किया था। आज जब मेरे पास है, मैं पीछे नहीं हट सकता। जिनके पास कुछ नहीं है मैं उनकी मदद किये बिना नहीं रह सकता।”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored