सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान की फिल्म ‘राधे’

- Sponsored -

मुंबई, 21 नवंबर (सन्मार्ग) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ अगले साल ईद के अवसर पर रिलीज होगी।
सलमान खान मार्च में लॉकडाउन की घोषणा के पहले प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग कर रहे थे, जो कोरोना काल के दौरान बंद हो गयी थी। सलमान खान इस साल लॉकडाउन से पहले फिल्म की रिलीज को लेकर बिल्कुल तैयार थे। सलमान खान अपने फैन्स के लिए ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ सिनेमाघरों में साल 2021 में रिलीज होगी।पिछले दिनों कुछ ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा सकता है।
अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, ‘राधे को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की अटकलें बेबुनियाद हैं। अनुमान लगाया जा रहा था कि सलमान खान अभिनीत राधे सिनेमाघरों में रिलीज न होकर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. झूठ है यह। निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निगाहें 2021 की ईद पर टिकी हैं।
गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी, जो फिल्म ‘भारत’ में भी उनके साथ काम कर चुकी हैं।
प्रेम सूरज
सन्मार्ग

Source: Univarta.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored