सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अर्द्धसैनिक बलों का मनोबल तोड़ रही सरकार : प्रतुल

- Sponsored -

रांची : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने हिंदपीढ़ी में सुरक्षा बलों पर हुए पथराव की घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि राज्य सरकार ने हिंदपीढ़ी में असामाजिक तत्वों के सामने घुटने टेक दिये हैं। अद्धर्सैनिक बल और पुलिस के जवान तमाम विषम परिस्थिति में अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। उन पर हमला करनेवालों पर राज्य सरकार कार्रवाई नहीं कर तुष्टीकरण की पराकाष्ठा का परिचय दे रही है।

प्रतुल ने कहा कि यदि अर्धसैनिक बलों और पुलिस के जवानों को हिंदपीढ़ी में कानूनसम्मत तरीके से लॉकडाउन का पालन कराने की छूट मिले, तो सिर्फ एक घंटे में यह संभव हो सकता है, लेकिन इस सरकार की इच्छाशक्ति समाप्त हो चुकी है। हिंदपीढ़ी में हुए हंगामे के बाद उस क्षेत्र के एक तथाकथित नेता ने लॉकडाउन का उल्लंघन करके लगभग 200 लोगों की मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि प्रशासन ने माफी मांग ली है।

प्रतुल ने कहा कि यदि सरकार ने दबाव देकर प्रशासन से ऐसा कराया है तो यह सचमुच शर्मनाक घटना है और इससे पुलिस का मनोबल टूटेगा। प्रतुल ने कहा यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि जिन लोगों पर एफआईआर है वह जिला प्रशासन के लोगों के साथ बैठकर शांति और अमन की बात कर रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -