Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

आजसू के केन्द्रीय अध्यक्ष का बयान, कहा : नहीं बदलेगी हमारी रणनीति

3

- Sponsored -

- sponsored -

रांची : आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा है कि चुनाव का परिणाम चाहे कुछ हो लेकिन हमारी जनता से जुड़ी गतिविधियां नहीं बदलेंगी। जनता का विश्वास आजसू पर और मजबूत करने की जरूरत है। सुदेश, गुरुवार को पार्टी के प्रधान कार्यालय में आयोजित दो दिवसीय बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कई नए लोग पार्टी से जुड़े हैं और उनका अनुभव दल के प्रति सकारात्मक रहा है।

महतो ने कहा कि यह बेहतर संकेत है। उन्होंने कहा कि चुनाव में 12 लाख से अधिक वोट पार्टी को मिले हैं। उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी राज्य की ज्वलंत समस्याओं के समाधान तथा जन मुद्दों पर संघर्ष को आगे बढ़ाने के लिए पहले की तरह प्रतिबद्ध है।

- Sponsored -

- sponsored -

राज्य में गंठबंधन की नई सरकार बनी है। एक विपक्षी और जमीन से जुड़े राजनीतिक दल होने के नाते सरकार के कामकाज और जनता से किए वादे पर हम सभी नजर रखें, इसकी भी जवाबदेही तय करने की जरूरत है। इसके पूर्व कई उम्मीदवारों और केंद्रीय पद धारियों ने बातें रखी।

उन्होंने अनुभव भी बताए और कहा कि आजसू ने पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा। समीकरणों के लिहाज से बड़ी जीत में परिणाम को नहीं बदला जा सका। इससे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय बसु मल्लिक ने आजसू पार्टी की नीति, नीयत, सांगठनिक ढांचा और काम करने के तौर तरीके से सभी को अवगत कराया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से चंद्र प्रकाश चौधरी, रामचंद्र सहिस, लंबोदर महतो, उमाकांत रजक, देवशरण भगत, कमलकिशोर भगत, डोमन सिंह मुंडा, राधाकृष्ण किशोर, कुशवाहा शिवपूजन मेहता, रोशनलाल चौधरी, जयंत घोष, मंटू महतो, तिवारी महतो, रामलाल मुंडा, बिरसा मुंडा, रामधन बेदिया,वर्षा गाड़ी, हरेलाल महतो, रामदुर्लभ सिंह मुंडा, विनय भरत समेत अन्य उपस्थित थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored