सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

ईद पर प्रशसंकों को अपनी फिल्मों की ईदी नहीं दे पायेंगे सलमान

- Sponsored -

मुंबई, (सन्मार्ग लाइव) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान हर साल ईद के अवसर अपने प्रशंसकों को फिल्मों के जरिये ईदी दिया करते थे लेकिन इस बार ईद के मौके पर उनकी फिल्में सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने के लिये नहीं मिलेगी।

कोरोना वायरस के प्रकोप ने दुनिया को बदल दिया है। सिनेमाघर दो माह से अधिक समय से बंद हैं। वर्ष 2010 से सलमान के प्रशंसक अपने भाईजान के फिल्‍में देखकर ईद मनाते आ रहे हैं लेकिन इस साल ऐसा संभव नहीं होगा। 2010 से सलमान खान की फिल्‍म ईद के मौके पर जरूर रिलीज होती है। वर्ष 2013 में एक बार ऐसा हुआ था कि जब उन्‍होंने अपने प्रशंसकों के लिए ईद पर फिल्‍म रिलीज का तोहफा नहीं दिया था।

- Sponsored -

वर्ष 2010 में सलमान की दबंग, वर्ष 2011 में बॉडीगार्ड, वर्ष 2012 में एक था टाइगर, वर्ष 2014 में किक ,वर्ष 2015 में बजरंगी भाईजान ,वर्ष 2016 में सुल्तान ,वर्ष 2017 में ट्यूबलाइट ,वर्ष 2018 में रेस 3 और वर्ष 2019 में भारत प्रदर्शित हुयी थी। इस वर्ष सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड ईद पर प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन यह संभव नही हो सका।अब बताया जा रहा है कि सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ईद पर नहीं, बल्कि दीवाली पर रिलीज हो सकती है।

प्रेम सतीश

सन्मार्ग

Source: Univarta.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored