Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

केरल की एक मस्जिद में भाजपा सचिव पर जानलेवा हमला

5

- Sponsored -

- sponsored -

कट्टाप्पना : संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए भाजपा के राज्य सचिव ए. के. नजीर पर इडुक्की जिले के नेदुंगंदम स्थित एक मस्जिद में कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

भाजपा ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इंडिया (एसडीपीआई) और माकपा समर्थक डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आॅफ इंडिया (डीवाइएफआई) के कार्यकतार्ओं पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि घटना मस्जिद के अंदर होने की वजह से यह साफ नहीं है कि नजीर पर किसने हमला किया।

- Sponsored -

- sponsored -

जन जागृति बैठक में शिरकत करने के बाद थुकुप्पलम जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचे नजीर को कुछ लोगों ने अंदर दाखिल होने से रोका लेकिन इमाम ने उन्हें नमाज पढ़ने की अनुमति दे दी। केरल भाजपा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा है कि नमाज पढ़ते समय नजीर को पीटा गया और लात-घूसे मारे गए।

इस अचानक आक्रमण से नजीर बुरी तरह घायल हो गए हैं और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें कोच्चि के अमृता इंस्टिट्यूट आॅफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया है। कट्टाप्पना के पुलिस उपाधीक्षक एन. सी. राजमोहन ने बताया कि जन सभा के हिस्से के तौर पर भाजपा ने एक रैली भी निकाली थी, जहां डीवाइएफआई के तीन कार्यकतार्ओं ने कुछ बाधाएं पैदा की थीं।

उन्होंने बताया कि मस्जिद के अंदर हमला होने की वजह से यह पता नहीं चल पाया है कि हमले में कौन लोग शामिल हैं। वैसे पुलिस मामले की तसल्ली से जांच कर रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -