Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

कोरोना संदिग्ध की आशंकर में हिंसक झाड़प, एक की मौत कई घायल

146

रांची : कोरोना वायरस की आशंका में हुई झड़प के कारण एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। मामला पलामू के पंडवा थाना क्षेत्र स्थित उदयपुर गांव का बताया जा रहा है। दरअसल, कोरोना संक्रमण की आशंका से ग्रसित उक्त गांव में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। मृतक का नाम काशी साहू (50 वर्ष) है। यह घटना तब घटी, जब पिछले दिनों राजस्थान व पुणे से कामकर लौटा एक युवक घूमने निकला था।

जानकारी के मुताबिक गांव के राजन साहू, आशीष साहू, छोटू साहू व विक्की साहू राजस्थान व पुणे से काम कर 21-22 मार्च को लौटे थे। पाटन अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने सभी युवकों को एहतियात के तौर पर घर में ही रहने की हिदायत दी थी। इससे इतर सोमवार की शाम छोटू साहू घूमते हुए काशी साहू के घर की ओर निकल पड़ा। इस पर काशी साहू के पुत्र राकेश ने आपत्ति जताई। उसने डॉक्टरों का हवाला देते हुए कहा कि बाहर से आए हो, घर में रहो नहीं तो कोरोना फैल सकता है। इसके बाद दोनों में तू-तू मैं-मैं हुई और देख लेने की धमकी देकर छोटू चला गया।

- Sponsored -

- sponsored -

दूसरे दिन मंझिगांव पंचायत की मुखिया रूदावती के पति सह पूर्व मुखिया प्रदीप यादव ने मंगलवार 24 मार्च की सुबह दोनों पक्ष के बीच समझौता कराया। इसके बावजूद विवाद नहीं थमा। अंत में मामला थाना पहुंचा। काशी साहू का भतीजा कृष्णा साहू, अनिल साहू व पुत्र राकेश साहू ने मंगलवार को पंडवा थाने में विवाद की लिखित जानकारी दी। इसी दिन शाम में रविंद्र साहू, कुंजबिहारी साहू, जितेंद्र साहू, विक्की साहू, छोटू साहू, गुड्डू साहू, राजेश साहू, मनोज साहू व विजय साहू ने काशी साहू समेत उनके परिवार पर हमला कर दिया।

इस घटना में काशी साहू और उनके पुत्र राकेश के अलावा राजेंद्र साहू व बिहारी साहू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पाटन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार की सुबह काशी साहू, राजेंद्र साहू व राकेश की हालत बिगड़ गई। इन तीनों को इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान काशी साहू की मौत हो गई है। चिकित्सकों ने राजेंद्र व राकेश साहू को रिम्स, रांची रेफर कर दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: