सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गोवा में कोरोना जांच में नमूने एकत्र करने के लिए नयी भर्ती

- Sponsored -

पणजी 06 जुलाई (सन्मार्ग) गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा है कि प्राथमिक और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर कोरोना जांच में नमूनों को एकत्रित करने के लिए नये कर्मियों की भर्ती की जाएगी।
श्री राणे ने अपने बयान में कहा, “माननीय मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के साथ विचार-विमर्श के बाद हमने संबंधित प्राथमिक और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में अनुंबध के आधार पर शीघ्र नयी टीमों की भर्ती का निर्णय लिया है, जो स्वास्थ्य अधिकारियों को संबंधित रिपोर्ट देंगे। वे नमूनों को एकत्रित करने में निष्ठाभाव से काम करेंगे और परीक्षण केन्द्रों के सहायक सिद्ध होंगे। इससे प्राथमिक और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों के मौजूदा कर्मचारियों को नियमित कामकाज में लगाया जाएगा और यही समय की मांग है।”
उन्होंने कहा, “ हम खाद्य आपूर्ति सेवाओं को सुव्यवस्थित करेंगे ताकि कोविड केयर सेंटरों को इसकी आपूर्ति की जा सके। स्वास्थ्य सचिव इसकी समय समय पर निगरानी करेंगे। हमारा मुख्य उद्देश्य हर प्राथमिक और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों से जुड़ी टीमों के साथ तेजी से समन्वय स्थापित कर परीक्षणों को बढ़ाना है और आईसीएमआर की ओर से दिए गए सुझावों के अनुसार कोरोना परीक्षण के दायरे को बढ़ाना है।
उप्रेती टंडन
सन्मार्ग

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored