सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

घर में अकेली देख युवती से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

- Sponsored -

रांची : अरगोड़ा इलाके में रहने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी करमू महली उर्फ किशोर महली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह मामला रविवार को दोपहर का बताया जा रहा है। अरगोड़ा इंस्पेक्टर के अनुसार करमू महली के पड़ोस में ही पीड़िता रहती है। दोपहर में युवती अपने घर के बाहर धूप में बैठी थी।

करमू भी अपने घर में अकेले था और घर के बाहर ही बैठा था। उसने धोखे से उस युवती को अपने पास बुलाया। युवती जब वहां पहुंची तो वह उसे पकड़ लिया और जबरन अपने घर के अंदर लेकर चला गया। घर के अंदर उसने उस युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की जानकारी दी। उस समय पीड़िता रोते हुए अपने घर चली गयी। शाम में जब उसके परिजन घर पहुंचे तो उसने आपबीती सुनायी। बाद में परिजन पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे।

पुलिस ने पीड़िता से प्रारंभिक जानकारी लेने के बाद आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में अपना अपराध भी कबूल लिया है। सोमवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए पुलिस ने भेज दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -