सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जमशेदपुर में बेखौफ अपराधियों ने मोनी दास नामक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

- Sponsored -

जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत महानंद बस्ती में बेखौफ अपराधियों ने 33 वर्षीय मोनी दास नामक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोनी दास अपनी दुकान पर बैठा था, इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. वैसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में मोनी दास को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है, कि मोनी की शादी छह माह पूर्व ही हुई है. उसका नल और पाइप का दुकान है. इसके अलावा बालू सप्लाई का भी काम करता है. वैसे मोनी दास का भी आपराधिक इतिहास रहा है. हत्या के एक मामले में वह जमानत पर था. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही टेल्को थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वैसे पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. माना जा रहा है, कि पुरानी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

झारखंड में पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर शहर के टेल्को थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि टेल्को इलाके के महानंद बस्ती में एक युवक अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान कुछ अपराधी वहां पर पहुंचे और युवक को नजदीक से गोली मार दी। घटना को अंजाम देने अपराधी मौके से फरार हो गए। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
स्थानीय लोगों ने घायल युवक को निकट के अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक की पहचान आजाद बस्ती टेल्को निवासी मोनी दास (33) के रूप में की गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -