Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

डालमिया सीमेंट ने बंद किया उत्पादन, लॉकडाउन का किया समर्थन

63

रांची : डालमिया भारत सीमेंट कंपनी ने कोरोना आपदा से निवटने के लिए सरकार के द्वारा जारी लॉकडाउन का समर्थन करते हुए पूरे देश में सीमेंट के उत्पादन पर फिलहाल रोक लगा दिया है। डालमिया भारत देश के नौ राज्यों में 12 इकाइयों के माध्यम से 26.5 मिलियन टन सीमेंट का उत्पादन करता है। इस कंपनी ने अपनी सभी इकाइयों को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया है।

इस मामले में डालमिया सीमेंट के प्रबंधन निदेशक एवं विशेष कार्याधिकारी महेंद्र सिंघी ने बताया कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा दायित्व बनता है कि कोरोना को रोकने के लिए सरकार के प्रयास के साथ हम खड़े हो जाएं। उन्होनों बताया कि अभी कोरोना आपदा से निवटने के लिए हमें आगे आना होगा। सिंघी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा सामाजिक सहयोग की निरंत अपील की जा रही है। उसी अपील के आलोक में हमने अपने सभी संयंत्रों में उत्पादन को फिलहाल स्थगित करने का निर्णय लिया है।

- Sponsored -

- sponsored -

सिंघी ने बताया कि अगली सूचना तक संयंत्र बंद रहेंगे। संकट की इस घड़ी के दौरान, हमारे संयंत्र स्थानों के आसपास रहने वाले सभी कर्मचारियों और समुदायों को किसी भी प्रकार के सहयोग के लिए तत्पर रहेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: