सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या, गर्दन पेट में गहरे जख्म

- sponsored -

रांची : धुर्वा इलाके में रविवार की रात 35 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी गयी। उसका गला रेत दिया गया था और पेट में भी तेजधार हथियार से वार किया गया था। उसका शव सोमवार को शालीमार बाजार के नजदीक बरामद किया गया। हत्या की खबर मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मारी गयी महिला मौसीबाड़ी जगन्नाथपुर की रहने वाली थी। उसके पति ने शव की पहचान की। महिला के शरीर पर कपड़े भी फटे हुए एवं अस्त-व्यस्त थे, जिसे देख दुष्कर्म की भी आशंका जतायी जा रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले घटनास्थल पर काफी देरतक छानबीन किया। आसपास रहने वाले कई लोगों से जानकारी एकत्र करने का भी प्रयास किया। शालीमार में मकर संक्राती को लेकर इन दिनों कुछ अस्थायी दुकानें भी सजी हुई हैं। बाद में पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार उससे मिली जानकारी के आधार पुलिस ने दूसरे संदिग्ध की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है। धुर्वा इंस्पेक्टर ने कहा है कि पुलिस बहुत जल्द इस हत्याकांड का खुलासा कर लेगी।

महिला की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी चल जायेगा। इसके पूर्व महिला के पति ने पुलिस को बताया कि रात में उसकी पत्नी अपनी बेटी को बता कर निकली थी कि वह शौच के लिए जा रही है। इसके बाद से वह नहीं लौटी। रात में उन लोगों ने संभावित सभी जगह उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली।

- Sponsored -

सोमवार को सुबह में कुछ लोगों ने शालीमार बाजार के समीप एक महिला का शव मिलने की जानकारी दी, जिसके बाद वे सभी भागते हुए यहां पहुंचे हैं। धुर्वा पुलिस पहले से यहां पहुंची हुई थी। महिला की हत्या की खबर सुनकर वहां काफी भीड़ जुट गयी थी। वहां जुटे लोग कई तरह की चर्चा कर रहे थे और सभी डरे हुए थे। जमीन पर काफी खून पसरा हुआ था और महिला के शव की हालत देख स्थानीय लोग दशहत के साथ-साथ गुस्से में भी थे।

जिस स्थान पर महिला की लाश मिली, उससे कुछ दूरी पर ही धुर्वा थाना का टीओपी है। वहां 24 घंटे पुलिसकर्मी रहते हैं। इसके बावजूद अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और आसानी से चलते बने। आसपास के लोगों के अलावा पुलिस को भी कुछ पता नहीं चला। सोमवार को सुबह में आसपास की कुछ महिलाओं ने इस शव को देखकर शोर मचाया, जिसके बाद वहां भीड़ जुट गयी थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -