सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

निशंक ने जेईई और नीट की परीक्षाओं के सफल आयोजन पर दी बधाई

- Sponsored -

नई दिल्ली 01 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने देशभर में जेईई और नीट की परीक्षाओं के सफलतापूर्वक आयोजन पर सभी को बधाई दी है।

डॉ निशाक ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों और राष्ट्रीय टेस्टिंग एजेंसी के अधिकारियों को भी बधाई दी है कि जिन्होंने सफलतापूर्वक इस परीक्षा को आयोजित किया गौरतलब है कि कोरोना काल में जेईई की परीक्षा आयोजित किए जाने को लेकर पिछले कुछ दिनों में देशभर में काफी तीखी प्रतिक्रियाएं मिल रही थी तथा विपक्ष ने इसके आयोजन का विरोध भी किया था और इसे बाद में आयोजित करने की मांग की थी लेकिन सरकार इस पर अड़ी रही और अन्तः आज यह परीक्षा संपन्न हुई।

डॉ निशंक ने ट्वीट कर कहां , “छात्र-छात्राओं द्वारा कोरोना निर्देशों का पालन करते हुए बहुत ही धैर्य से परीक्षा में भाग लेने पर मैं सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों को धन्यवाद देता हूँ। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले दिनों में भी सभी विद्यार्थी इसी तरह सहयोग देंगे और अपने लक्ष्य को पाने में सफलता प्राप्त करेंगे।”

- Sponsored -

इससे पहले उच्च शिक्षा सचिव अमित खरे ने भी छात्रों और परीक्षा आयोजित करने वाले आयोजकों को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्रियों और राष्ट्रीय टेस्टिंग एजेंसी के अधिकारियों ने इसमें काफी सहयोग किया और इसे सफल अंजाम दिया।

एंटी ए ने हालांकि इन खबरों को बेबुनियाद बताया और कहा कि कई बजगह छात्र बिना परीक्षा दिए लौट गए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -