Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

पहली बार रांची पधार रहीं हैं अंतरराष्ट्रीय मोटिवेशनल वक्ता ब्रह्मकुमारी शिवान बहन 

10

रांची : पहली बार रांची में अंतरराष्ट्रीय मोटिवेशनल वक्ता ब्रह्मकुमारी शिवान बहन पधार रहीं हैं। शिवानी बहन विश्व ख्याति प्राप्त मोटिवेशनल स्पीकर हैं। 2019 में भारत के राष्ट्रपति द्वारा उन्हें ‘नारी शक्ति’ सम्मान से सम्मानित किया गया है। शिवानी बहन 18 मार्च को रांची आयेंगी। इस सिलसिले में स्थानीय केंद्र ने अभी से तैयारियां प्रारंभ कर दी है।

शिवानी बहन के नाम से दुनिया भर में विख्यात बीके शिवानी ने अपने आध्यात्मिक विचारों के माध्यम से एक दशक से भी अधिक समय से विश्व में विशेष रूप से भारत, अमेरिका, यूनाईटेड किंग्डम, अफ्रीका और एशिया के लोगों के मन की चिंता और तनाव, गंदी आदतें, नाखुश रिश्तों और आत्मसम्मान से जुड़ी समस्याओं को सुलझाने में मदद की है।
वे पूरे विश्व में 20 से भी अधिक देशों की यात्रा कर चुकी हैं।

- Sponsored -

- sponsored -

ब्रह्मकुमारी शिवानी ने विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रम, इंटरैक्टिव वर्कशॉप, रिट्रीट्स, सेमिनार, कॉरपोरेट टेÑनिंग, ब्लॉग, रेडियो और टेलीवीजन शो जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से लाखों लोगों के जीवन में बदलाव लाया है। टेलीवीजन पर प्रसारित ‘अवेकनिंग विथ ब्रह्मकुमारीज’ कार्यक्रम के माध्यम से वे घर-घर में परिचित हैं। शिवानी बहन के आगमन से रांची के लोगों को लाभ मिलेगा। उनके विचारों और प्रत्यक्ष दर्शन का लाभ उठाने के लिए प्रजापति ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विवि की रांची शाखा ने अपनी तैयारी प्रारंभ कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

%d bloggers like this: