Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

प्रदेश मुख्यालय पर विधायकों की बैठक, थोड़ी देर में नेता प्रतिपक्ष के रूप में होगी बाबूलाल की घोषणा

11

रांची : पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नेता प्रतिपक्ष चुने जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में विगत कई घंटों से मंथन चल रहा है। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के लगभग सभी विधायकों के उपस्थित होने की खबर है। इस बैठक के लिए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर और राष्ट्रीय मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह एक दिन पहले ही रांची पहुंच गए थे। सोमवार सुबह की उड़ान से भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक पी. मुरलीधर राव भी रांची पहुंच गए।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी आज भाजपा विधायक दल के नेता चुने जाएंगे। थोड़ी देर बाद भाजपा के राष्टÑीय मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह पत्रकार वार्ता के दौरान इसकी घोषणा कर देंगे। प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर आज दो बजे इस बात की सूचना के लिए पत्रकारों को बुलाया गया है।

- Sponsored -

- sponsored -

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में मरांडी ने 17 फरवरी को अपनी पार्टी झाविमो का भाजपा में विलय कराते हुए खुद शामिल हुए थे। भाजपा विधायक दल की बैठक 24 फरवरी को हरमू स्थित भाजपा मुख्यालय पर रखा गया था। यह बैठक आज हो रही है। पार्टी सूत्रों की मानें तो इसमें मरांडी के नाम पर ही सहमति बनेगी, इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है।

पार्टी के सभी विधायकों को बैठक में शामिल होने का निर्देश दिए गए थे। मरांडी को भी बैठक की सूचना दे दी गई थी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने झारखंड विधायक दल के नेता के चयन के लिए होने वाली इस बैठक के केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में राष्ट्रीय महामंत्री पी. मुरलीधर राव को नियुक्त किया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: