सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बाबा विश्वनाथ का दर्शन और गंगा आरती में शामिल होकर धन्य हुआ..झारखण्ड की तरक्की के लिए प्रार्थना करता हूँ- हेमन्त सोरेन

वाराणसी में परिवार के साथ बाबा विश्वनाथ के दर्शन और माँ गंगा आरती में शामिल होकर झारखण्ड के मेरे सवा तीन करोड़ वासियों के लिए सुख और समृद्धि के लिए प्रार्थना की

- Sponsored -

महादेव से मांगना क्या, सब उनका दिया हुआ है बस उसे बेहतर ढंग से संभालना है

*…हेमन्त सोरेन, मुख्यमंत्री झारखण्ड*

- Sponsored -

*वाराणसी*
बाबा विश्वनाथ सभी को अपनी कृपा से सिंचित करें। बाबा विश्वनाथ का दर्शन और गंगा आरती में शामिल होकर धन्य हुआ। एक अद्भुत खुशी की अनुभूति हुई। यह सब महसूस कर अभिभूत हुआ। मैं पहले भी देवाधिदेव महादेव का दर्शन करने आता रहा हूं। यह जुड़ाव बना रहेगा। ये बातें मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने वाराणासी स्थित बाबा विश्वनाथ मंदिर परिसर में संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में कही।


*महादेव से मांगना क्या सब उनका ही दिया हुआ है*
मुख्यमंत्री ने कहा कि महादेव से मांगना क्या। सब उनका ही दिया हुआ है। बस उसे बेहतर ढंग से संभालना है। भगवान से आशीर्वाद के लिए याचना करने आया हूँ। मुख्यमंत्री ने कहा कि गंगा नदी झारखण्ड से होकर भी गुजरती है। यह गौरव की बात है। हमें हाल के वर्षों में जलवायु में हो रहे परिवर्तन से मिलकर निपटना होगा । ताकि प्रकृति का संरक्षण और संवर्धन हो सके।

*परिस्थितियों के अनुरूप कार्य होगा*
मुख्यमंत्री ने कहा झारखण्ड में नई सरकार का गठन हुए चंद दिन ही हुए हैं। वहां आधिकारिक रूप से जैसे जैसे चीजें आएंगी। उसे समझते हुए कार्य किया जायेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored