Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

बिहार के अभ्यर्थियों को रेलवे का तोहफा, भागलपुर व बांका से चलेगी दो परीक्षा स्पेशल ट्रेन

3

- Sponsored -

- sponsored -

भागलपुर : 12 जनवरी को हुए बवाल के बाद अभ्यर्थियों के लिए भागलपुर और बांका से एक-एक परीक्षा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है। दरअसल, 20 जनवरी को सिपाही की लिखित परीक्षा में बैठने वाले अभ्यर्थियों को रेलवे ने तोहफा दिया है। रेलवे के इस कदम से भागलपुर के अलावा मुंगेर और लखीसराय जिले के अभ्यर्थियों को भी फायदा होगा। भागलपुर से पटना के बीच चलने वाली परीक्षा स्पेशल का ठहराव जमालपुर और किऊल स्टेशन के बाद सीधा पटना जंक्शन दिया गया है। इसी तरह बांका-जयनगर के बीच चलने वाली परीक्षा स्पेशल भागलपुर और मुंगेर के बाद जयनगर स्टेशन पर रुकेगी।

- Sponsored -

- sponsored -

बता दें कि 12 जनवरी को भागलपुर और मुंगेर जिले में सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा थी। दोनों जगह करीब 22 हजार अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंचे थे। परीक्षा के बाद घर जाने के लिए अभ्यर्थियों के लिए रेलवे की ओर से कोई भी स्पेशल ट्रेन नहीं चलाई गई थी। इस कारण जमालपुर स्टेशन पर अभ्यर्थियों ने दो घंटे तक भागलपुर-रांची एक्सप्रेस को रोककर हंगामा किया। इस घटना से सबक लेने के बाद 20 को आयोजित सिपाही की परीक्षा के लिए दो स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

20 जनवरी को होने वाली सिपाही की लिखित परीक्षा में भागलपुर, बांका, मुंगेर और लखीसराय जिले के अभ्यर्थियों का केंद्र पटना और जयनगर है। इस कारण दोनों जिलों के लिए ट्रेन चलाई जा रही है। बता दें कि भागलपुर से पटना और बांका से जयनगर के बीच एक जोड़ी ट्रेन चलाई जाएगी। पटना से भी चलाई ट्रेन चलायी जाएगी। ट्रेन का ठहराव जमालपुर, मुंगेर और किऊल स्टेशन पर दिया गया है। 19 जनवरी की रात भागलपुर से 11.30 बजे पटना के लिए यह स्पेशल ट्रेन रवाना होगी जबकि 20 जनवरी को 2.15 बजे रात में पटना से भागलपुर के लिए ट्रेन जाएगी। वहीं 8.30 बजे 19 की रात बांका से जयनगर के लिए दूसरी ट्रेन चलेगी और 11.55 बजे रात में 20 जनवरी को जयनगर से बांका के लिए जएगाी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored