सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बोल्ड सीन नहीं करने पर कई प्रोजेक्ट गंवाये : अभिषेक

- Sponsored -

मुंबई, 28 जून (सन्मार्ग लाइव) बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन का कहना है कि बोल्ड सीन नहीं करने की वजह उसे उन्हें कई प्रोजेक्ट गंवाने पड़े हैं।

अभिषेक बच्चन ने बताया है कि ‘बोल्ड सीन’ नहीं करने की वजह से वह कई प्रोजेक्ट्स गंवा चुके हैं। उन्होंने ‘नो-इंटिमेट सीन ऑन-स्क्रीन’ पॉलिसी के बारे में खुलकर बात की, जिसका वह कई सालों से पालन कर रहे हैं। अभिषेक ने कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे उनकी बेटी आराध्या असहज महसूस करे।

- Sponsored -

अभिषेक ने कहा ,“मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जिसे देखकर मेरी बेटी थोड़ी भी असहज हो और मुझसे सवाल करे कि यहां क्या चल रहा है। मैं अपने निर्देशकों से भी प्रोजेक्ट्स साइन करने से पहले कह देता हूं कि यदि कोई ऐसा सीन है जिसमें बहुत इंटीमेट सीन्स हैं तो मैं करने को तैयार नहीं हूं। आपके पास विकल्प है।”

अभिषेक ने बताया कि उन्होंने बोल्ड सीन नहीं करने की वजह से कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं। हालांकि, उन्हें अपने फैसले पर जरा भी अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा “ यदि इंटिमेट सीन निर्देशक की कहानी का एक जरूरी हिस्सा है तो वह खुशी से प्रोजेक्ट्स से पीछे हट जाते हैं। मुझे कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि मेरा अलग पॉइंट और व्यू होता है और निर्माता-निर्देशक का अपना पॉइंट ऑफ व्यू होता है। यदि वह उस पर कोई समझौता नहीं करना चाहते तो मैं पूरी तरह उसका सम्मान करता हूं। यह पूरी तरह से ठीक है। ”

प्रेम सतीश

सन्मार्ग

Source: Univarta.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored