Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 606 हो गई, 42 ठीक हो गए- आज दिन भर के भारत में कोरोना से संबंधित सभी समाचार एक साथ

59

स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि: 118 सरकारी लैब में टेस्टिंग की सुविधाएं उपलब्ध हैं। आज हम देश में प्रतिदिन 12,000 सैंपल की जांच करने के​ लिए तैयार हैं।

भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 606 हो गई, (इनमें से 553 मामलों में अभी भी संक्रमण है, 42 ठीक/डिस्चार्ज हो गए और 10 की मौत हो गई): स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय
नरेंद्र मोदी: अभी तक कोरोना के खिलाफ कोई भी दवाई, कोई भी वैक्सीन पूरी दुनिया में नहीं बनी है। इस पर हमारे देश में भी और दूसरे देशों में भी काम तेज़ी से चल रहा है। हम सभी को हर तरह के अंधविश्वास से, अफवाह से बचना है। PM मोदी : हमारे यहां डॉक्टरों को पूछे बिना दवाएं लेने की आदत है। इससे हमें बचना है। कोरोना के संक्रमण का इलाज अपने स्तर पर बिल्कुल नहीं करना है, घर में रहना है और जो करना है डॉक्टरों की सलाह से ही करना है।

- Sponsored -

- sponsored -

भारत में चीनी दूतावास के प्रवक्ता ने कहा कि-
अमेरिका,यूरोप,चीन,जापान के वैज्ञानिकों के शोध से पता चलता है कि कोरोना की उत्पत्ति का कोई निश्चित निष्कर्ष नहीं है।हालांकि वुहान ने सबसे पहले इसकी सूचना दी थी, इस बात का कोई सबूत नहीं है कि चीन वायरस का स्रोत है। चीन के लोग भी वायरस के शिकार हैं:

कर्नाटक सरकार –
बीते 24 घंटों में 10 नए मामलों के साथ कर्नाटक में ​अब तक कोरोना वायरस के कुल 51 मामलों की पुष्टि हुई है। इनमें से 3 मरीज़ ठीक/ डिस्चार्ज हो गए जबकि एक की मौत हो गई:

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: