सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

ममता को राज्य की स्थिति के बारे जानकारी देना संवैधानिक रूप से अनिवार्य: जगदीप धनखड़

- sponsored -

कोलकाता, 25 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को याद दिलाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में राज्यपाल को जानकारी देना संवैधानिक रूप से अनिवार्य है।

श्री धनखड़ ने ट्वीट कर कहा, “ राज्य में कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति और पुलिस की अोर से राजनीतिक पक्षपात किये जाने के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस बारे में जानकारी देने का आग्रह किया है।”

उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता, सांसदों और विधायकों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस बारे में उन्हें जानकारी देना संवैधानिक रूप से अनिवार्य है और उनसे जल्द से जल्द अपनी ड्यूटी पूरी करते हुए राज्य की स्थिति से अवगत कराने का वह आग्रह करते हैं।

- Sponsored -

श्री धनखड़ ने 23 जुलाई को भी मुख्यमंत्री से राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी देने को कहा था। सख्त लहजे में किए गए एक ट्वीट में राज्यपाल ने सुश्री बनर्जी से राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे मे तुरंत अवगत कराने का उनसे आग्रह किया था।

राज्यपाल ने इस संदर्भ में एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें भी उन्होंने इसी लहजे में बात की है और कहा है कि पुलिस विपक्ष के नेताओं के साथ पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored