सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मुंगेर में हुआ बम ब्लास्ट ! हो गयी इतनी बड़ी मार्मिक घटना !

- sponsored -

मुंगेर- लॉक डाउन में भी अपराध नहीं हो रहा लॉक . बीती रात हुए धमाके ने एक महिला और एक नवजात की हुई मौत। धमाके में पांच से छः घर हुए क्षतिग्रस्त। बलास्ट के कारणों का नहीं हो सका खुलसा। आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों की एन एच 80 को जाम . पुलिस मौके पर पहुँच जाँच में जुटी।
मुंगेर मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर एन एच 80 पर अस्वथित बरियारपुर में आज तकड़े सुबह चाट विक्रेता दशरथ साव के घर हुए बलास्ट में उसकी बेटी रोमा कुमारी और नवजात नाती की हुए मौत। वहीँ आसपास के सटे पांच से छः घर भी इस बलास्ट के चपेट में आ पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीँ प्रत्येकदर्शियों ने बताया की रात के करीब दो बजे एक तेज धमाका के साथ उन लोगो की नींद खुली तो देखा की दशरथ साव के घर काफी चीख पुकार आवाज आ रही है। और घर के आस पास सटे घर और दुकान भी बलास्ट का शिकार हो गया है। वहीँ घटना के बाद से ही आक्रोशित ग्रामीणों ने काफी देर एनएच 80 को जाम कर मुआवजे को ले हंगाम किया।
– घटना को एक दूसरे एंगल से भी देखा जा रहा है दरसल मृतक रोमा ने घर के बगल के ही लड़के से प्रेम विवाह किया था और इसको ले काफी हंगामा भी हुआ था। और शादी के बाद से पति पत्नी के बिच अनबन चल रहा था। और विगत एक माह से मृतक रोमा अपने नवजात बच्चे के साथ अपने मायका में ही थी। और उसका पति अमित ने ही इस घटना को अंजाम दिया। हालाँकि ये जाँच का विषय है। वही मौके पर पहुंचे एसपी सदर ने बताया की अब स्थिति अंडर कंट्रोल है। जाम को तुड़वा दिया गया है साथ ही एफएसएल की टीम और डॉग स्काव्ड की टीम मौके पर पहुँच जाँच में जुटी हुई है। और जाँच के बाद ही पता चलेगा की धमाका किस वजह और किस चीज से हुआ। साथ ही शादी वाले एंगल पर भी जाँच की जा किया जा रहा है
घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है। जिसके घर क्षतिग्रस्त हो गए है छत के अभाव में पूरा का पूरा परिवार अब सड़क पर आ गया। वही घटना को ले लोग मुआवजे की मांग कर रहे है।

अमृतेश कुमार सिन्हा की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -