Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

मुख्यमंत्री हेमंत से मिले JPSE आन्दोलनकारी, साक्षात्कार निरस्त करने की रखी मांग

9

रांची : झारखंड लोकसेवा आयोज (जेपीएससी) आंदोलनकारी विद्यार्थियों ने रविवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की। मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली। जेपीएससी परीक्षा आन्दोलनकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री सोनेन ने परीक्षा में त्रुटियों को जानने के उपरांत कहा कि परीक्षा का रिजल्ट आरक्षण नियम के विरुद्ध है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नियम विरुद्ध रिजल्ट का इंटरव्यू नहीं होना चाहिऐ। अपनी संतुष्टी के लिये उन्होंन महाधिवक्ता से निर्णय की बात कही है। फिर शाम 6 बजे उन्होने छात्रों के प्रतिनिधिमंडल को महाधिवक्ता के पास भेजा। महाधिवक्ता ने भी सभी बातों को जानने के उपरांत कहा कि परीक्षा का रिजल्ट आरक्षण नियम के विरुद्ध है।

- Sponsored -

- sponsored -

महाधिवक्ता राजीव रंजन ने विद्यार्थियों के प्रतिनिधिमंडल को कहा कि वेअपने निर्णय से मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे।
छात्रों के प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से अजय चौधरी, देवेंद्र नाथ महतो, मनोज यादव, अनिल पन्ना, राजकुमार मिंज, शशि पन्ना, शफीक इमाम, रीना सिंह, मौजूद थे।

इस बीच आन्दोलनकारी विद्यार्थियों ने बताया कि परीक्षा पर अंतिम निर्णय अब मुख्यमंत्री के पाले में है। छात्रों का निर्णय मुख्यमंत्री और महाधिवक्ता ने जब मान लिया है कि परीक्षा में आरक्षण सहित कई विसंगतियां है तो परीक्षा रद्द कर पुन: परीक्षा आयोजित होना चाहिए वरना आंदोलन और भी उग्र होगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: