Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

राहुल गांधी सोमवार को आ रहे हैं झारखंड, कांग्रेस में उत्साह

190

- Sponsored -

- sponsored -

रांची : कांग्रेस के पूर्व राष्टÑीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल सिमडेगा में जनसभा को करेंगे संबोधित करेंगे। पार्टी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि चुनावी अभियान को मजबूती देने के लिए कल यानी सोमवार को राहुल गांधी सिमडेगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि राहुल गांधी कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में से एक हैं।

राहुल की रैली को लेकर कांग्रेसियों में जबर्दस्त उत्साह है। सभा सिमडेगा के बाजारटांड में दोपहर साढे बारह बजे होगी। इसमें कांग्रेस के सहयोगी दलों के नेता भी मंच पर नजर आ सकते हैं।

- sponsored -

- Sponsored -

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को भी इस जनसभा के लिए राहुल गांधी के साथ मंच शेयर करने के लिए निमंत्रण भेजा गया है। इसके अलावा झारखंड कांग्रेस के बड़े नेता प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, सह प्रभारी उमंग सिंघार और आसपास के विधानसभा क्षेत्रों के महागठबंधन के प्रत्‍याशी भ्‍ाी मौजूद रहेंगे।

इधर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दूबे ने बताया है कि झारखंड चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्द्रर सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि कई वरिष्ट नेताओं को आमंत्रित किया गया है। ये सारे नेता यहां आने वाले हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored