सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

लॉकडउन के बीच भाजपा सक्रिय, जरूरतमंदों के बीच पहुंचाया जा रहा राशन : प्रदीप

- Sponsored -

रांची : झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने एक बयान जारी कर कहा है कि कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन में पार्टी राहत एवं सहायता कार्य में जुटी हुई है। इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश समन्वयक बनाए गए प्रदीप वर्मा ने बताया कि पार्टी ने राज्य के हर कार्यकतार्ओं को विशेष जिम्मेवारी देते हुए दूसरे प्रदेश के कार्यकतार्ओं के साथ समन्वय स्थापित करने को कहा है।

वर्मा ने कहा कि राज्य में फंसे लोग भाजपा के हेल्पलाइन पर संपर्क कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा ओड़िसा, कर्नाटक, दिल्ली, राजस्थान जैसे राज्यों में बात कर झारखंड के मजदूरों को राहत से जोड़ा गया है, जबकि अन्य प्रदेश जैसे बिहार, उत्तरप्रदेश, बंगाल आदि राज्यों के मजदूरों, जरूरतमंदों तक झारखंड में भी पार्टी कार्यकतार्ओं द्वारा मोदी आहार एवं एक सप्ताह का राशन पैकेट उपलब्ध कराया है।

उन्होंने कहा कि संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह द्वारा प्रतिदिन सेवाकार्यों की प्रगति की समीक्षा की जा रही है। वर्मा सोमवार को पूरे प्रदेश में कार्यकतार्ओं एवं जन प्रतिनिधियों द्वारा वितरित किये गए मोदी आहार एवं राशन की जानकारी देते हुए कहा कि 30060 लोगों के बीच मोदी आहार का वितरण किया गया है, जबकि 5370 परिवारों तक राशन सामग्री पहुचाया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored