सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

लोहरदगा दंगा : पुलिस के वरीय अधिकारी कर रहे कैंप, सोशल मीडिया पर बिठायी गयी निगरानी

- Sponsored -

रांची : लोहरदगा दंगा को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन और पुलिस पूरी तसल्ली से प्रयास कर रही है। इस पूरे मामले को जोनल आइजी रांची, आइजी आॅपरेशंस, रेंज डीआइजी रांची और पांच एसपी रैंक के अधिकारी देख रहे हैं। ये अधिकारी खुद लोहरदगा में कैंप कर रहे हैं और स्थिति पर लगातार नजर बनाये हुए हैं। मामले को लेकर सोशन मीडिया पर निगरानी रखी जा रही है।

पुलिस के द्वारा जारी खबर में बताया गया है कि लोहरदगा में शांति कायम करने के लिए अतिरिक्त बलों की लगभग 15 कंपनियां तैनात की गयी है। इसके अलावा 100 सब इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर और 15 डीएसपी रैंक के अधिकारियों को वहां लगाया गया है।

जिले के सभी प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस 24 घंटे पेट्रोलिंग कर रही है। ड्रोन की मदद से हर एक मोहल्ले में नजर रखी जा रही है। लोगों द्वारा दी जा रही सभी सूचनाओं का जवाब देने के लिए कंट्रोल रूम पूरी तरह से तैयार है। जिन्हें पुलिस से किसी भी तरह की मदद की जरूरत है वे सभी प्रकार की सहायता लिए 9471163670 और 100 नंबरों पर कॉल कर सकते हैं।

- Sponsored -

लोहरदगा में कर्फ्यू लगा हुआ है, लेकिन दवा की दुकानों, अस्पताल आदि जैसी आवश्यक सेवाओं को खोलने की अनुमति दी गयी है। दंगे को देखते हुए सोशल मीडिया पर विशेष प्रकार की निगरानी रखगी गयी है। गलत मेसेज पोस्ट करने वाले, अफवाह फैलाने वाले पर सख्त कार्रवाई के निर्देश भी जारी किए गए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored