सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शिव शिष्य परिवार की ओर से सख्त हिदायत, 30 अप्रैल तक स्थगित रहेगी शिव चर्चाएं  

- sponsored -

रांची : कोरोना आपदा को देखते हुए शिव शिष्य परिवार ने अपनी सभी प्रकार की धार्मिक गतिविधियों पर फिलहाल रोक लगा दी है। परिवार द्वारा जारी एक सूचना में बताया गया है कि अगामी 30 अप्रैल तक किसी प्रकार की शिव चर्चा, भजन-कीर्तन नहीं होंगे।

जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि मानव जाति के प्रति खतरनाक हो चुके कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए संपूर्ण मानव जाति की सुरक्षा के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी किये गये निर्देशों के आलोक में शिव शिष्य हरीन्द्रानंद फाउंडेशन की ओर साहेब श्री हरीन्द्रानंद जी द्वारा स्वयं प्रारंभ से ही यह अनुरोध किया जा रहा है कि सभी तरह की शिव चर्चाएं फिलहाल स्थगित की जाये।

साहेब श्री हरिन्द्रानंद जी के आप्त सचिव अर्चित आनंद के हवाले से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि कुछ क्षद्म शिव शिष्य शिव चर्चाएं कर रहे हैं। यह घोर आपत्तिजनक है। विज्ञप्ति में बताया गया है कि सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करना ही अभी यथेष्ट होगा। यदि ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें शिव शिष्य कहलाने का कोई अधिकार नहीं है। पहले मानवता के उपर जो आपदा आयी है उससे निपटने का प्रयास हमें करना चाहिए। बाद में सभी प्रकार की गतिविधि चलायी जायेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored