सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सफलता के बीच आए उतार चढ़ाव को दर्शाता है बादशाह का नया गाना ‘आवारा’

- sponsored -

मुंबई, 20 नवंबर (सन्मार्ग) जाने माने रैपर बादशाह ने अपना नया गाना आवारा रिलीज किया है, जो सफलता के बीच आए उतार-चढ़ाव को दर्शाता है।

बादशाह ने हमेशा उभरते हुए प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया है और अब वे इस आवारा गाने के जरिए रीत तलवार (गायक) को इंडी म्यूजिक क्षेत्र में एक कलाकार के रूप में इंट्रोड्यूस कर रहे है। बादशाह द्वारा लिखित और रचित इस गाने को खुद बादशाह और रीत तलवार ने मिलकर परफॉर्म भी किया है। यह गाना उन गेमचेंजर्स के लिए है जो मंजिल से ज़्यादा सफर में विश्वास रखते हैं। बादशाह द्वारा संगीत में दिए गए योगदान के दो मुख्य आकर्षण यह है कि उन्होंने देश में युवा रैपर्स की पीढ़ी को प्रेरित किया है और प्रभावशाली और रिलेटेबल संगीत बनाने की गतिविधि को बढ़ावा दिया है।

- Sponsored -

गाने की रिलीज के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, “मेरे अनुभवों ने मेरे संगीत को आकार दिया है। यह मेरे द्वारा कि गई एक अभिव्यक्ति है कि मैं किस दौर से गुजरा हूं। मैं बहुत ज़्यादा खुश हूं कि मुझे श्रोताओं से इतना प्यार और सम्मान मिला। उन्हें हमेशा इस बात की उत्सुकता रहती है कि मैं अपने म्यूज़िक के जरिए क्या कहना चाहता हूं। यह सुनकर बेहद अच्छा लगा कि फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह सफलता को प्राप्त करने की मेरी यात्रा के बारे में है।”

प्रेम सूरज

सन्मार्ग

Source: Univarta.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -