सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सुशांत के परिजनों से मिले शेखर सुमन

- Sponsored -

पटना, 29 जून (वार्ता) छोटे पर्दे के अमिताभ कहे जाने वाले शेखर सुमन ने सोमवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों से मुलाकात की।
शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास पर उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्‍हें सांत्‍वना दी। शेखर सुमन, सुशांत के परिजनों से मिलकर काफी भावुक हो गये। बाद में शेखर सुमन ने सुशांत के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।
शेखर सुमन ने कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा गैंगिज्म हावी है। माफिया और अंडरवर्ल्‍ड की जगह अब गैंगिज्म ने ले ली है। एक माफिया है जो फिल्म इंडस्ट्री में पहले बाहर अंडरवर्ल्ड के नाम से जाना जाता था उसका स्वरूप बदल गया है। हमारी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग आ गये हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में पूरी तरह से कब्जा कर लिया है उनके कहे बिना पता भी नहीं हिलता।
अभिनेता ने कहा कि अब गैंग ही जिंदगिया बनाते हैं वही बिगाड़ते हैं। छोटे शहर से जो कोई आता है और जब उसका हुनर पनपता है तो लोगों को लगता है कि उनका सिंहासन डोलने लगता है। उन्हें लगता है या तो खत्म कर दो या अपने नेक्सेस में शामिल कर लो। बिहार हो या फिर अन्य छोटे शहरों से आने वाले लोगों को बॉलीवुड में काम नहीं दिया जाता है। सुशांत ने अपनी मेहनत से अपनी पहचान बनायी। सुशांत एक तारे की अवतरित हुये लेकिन जल्द ही धूमिल हो गये।
शेखर सुमन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी वह मिलना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन सकी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored