सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

स्वास्थ्यकर्मियों के स्वास्थ्य,सम्मान,सुरक्षा का दायित्व समाज का: वेंकैया

- Sponsored -

नयी दिल्ली 01 जुलाई (सन्मार्ग) उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने बुधवार को चिकित्सक दिवस के अवसर पर चिकित्सक समुदाय को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि स्वास्थ्यकर्मियों के स्वास्थ्य, सम्मान और सुरक्षा की जिम्मेदारी समाज की है।
श्री नायडू ने एक ट्वीट श्रंखला में कहा कि कोरोना महामारी के दौरान देश के चिकित्सकों ने, अपनी चिंता न करते हुए अग्रिम पंक्ति के योद्धा के रूप में समाज के स्वास्थ्य की रक्षा की है। कोविड -19 के रोगियों का उपचार करने में कितने ही डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी स्वयं संक्रमित हुए हैं। उन्होंने कहा, “ आज ‘डॉक्टर्स डे’ के अवसर पर संकल्प लें कि अपने चिकित्सकों को हर संभव समर्थन देंगे। चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों का स्वास्थ्य, सम्मान और सुरक्षा समाज का दायित्व है।”
उप राष्ट्रपति ने कहा, “ आज ‘डॉक्टर्स डे’ के अवसर पर, प्रख्यात मानवतावादी चिकित्सक तथा पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय डॉ बी सी राय की पुण्य स्मृति को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। देश के चिकित्सा क्षेत्र में आपका यशस्वी योगदान आदरपूर्वक याद किया जाता है।”
चिकित्सकों को शुभकामनाएं देते उन्होंने कहा, “ इस ‘डॉक्टर्स डे’ के अवसर पर मानवता की सेवा में समर्पित देश के चिकित्सक समुदाय को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं और आपके यश की कामना करता हूं।”
सत्या, यामिनी
सन्मार्ग

Source: Univarta.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -