Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

हमारी सरकार बनी तो उद्योगपतियों से जमीन छीन आदिवासियों को देंगे : राहुल गांधी

166

- Sponsored -

- sponsored -

रांची : झारखंड के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर ताने मारे। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस प्यार बांटती है, जबकि भाजपा हिंसा को बढ़ावा देती है। सभा में मौजूद लोगों से जुड़ते हुए उन्‍होंने झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनाने का आह्वान किया। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि देश में अंबानी-अडाणी की सरकार चल रही है। हम सत्‍ता में आए तो किसानों का कर्ज माफ करेंगे, आदिवासी हितों की रक्षा करेंगे, उद्योगपतियों से जमीन छीनकर आदिवासियों को देंगे।

- sponsored -

- Sponsored -

भाजपा को घेरते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी की सरकारें जमीन लुटेरी हैं। यह आदिवासियों का जमीन पूंजीपतियों के लिए जबरन लूट लेती हैं। पांच चरणों में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी ने सोमवार को सिमडेगा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राहुल गांधी ने अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी और विजय माल्‍या का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी जी सिर्फ 15-20 पूंजीपतियों के लिए सरकार चलाते हैं। गरीबों का पैसा छीनकर इन चोरों के पॉकेट में डाल देते हैं।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों पर जमकर प्रहार किया। झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में प्रचार अभियान का आगाज करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि अंबानी और अडाणी की सरकार चल रही है। मोदी गरीबों का पैसा लेकर अपने 15-20 उद्योगपति मित्रों को देते हैं। इनका लाखों करोड़ों रुपए का उन्होंने कर्ज माफ किया है। राहुल गांधी ने मतदाताओं को लुभाने के लिए भावनात्मक बातें की। वादा किया कि झारखंड में गठबंधन की सरकार आएगी तो छत्तीसगढ़ की तर्ज पर किसानों का कर्ज माफ होगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored