Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

पैदल ही 14 मजदूरों का जत्था नालन्दा से झारखंड जाने के लिए रवाना

देश में लगातार बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार ने पूर्ण लॉकडॉउन करने का आदेश जारी किया है। पूर्ण लॉकडॉउन के आदेश के बाद बिहार शरीफ के ग्रामीण क्षेत्रों में बाहर से काम करने आए कंस्ट्रक्शन विभाग में मजदूर फंस गए हैं।

86

राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदाः- देश में लगातार बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार ने पूर्ण लॉकडॉउन करने का आदेश जारी किया है। पूर्ण लॉकडॉउन के आदेश के बाद बिहार शरीफ के ग्रामीण क्षेत्रों में बाहर से काम करने आए कंस्ट्रक्शन विभाग में मजदूर फंस गए हैं। सरकार के द्वारा लॉक डॉउन के आदेश के बाद ही यातायात सेवा को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। जिसके कारण अब इन फंसे मजदूरों के सामने कोई भी दूसरा रास्ता दिख नहीं रहा है।

- Sponsored -

- sponsored -

यही कारण है कि मजदूर आज बिहार शरीफ से सटे शेरपुर गांव से पैदल ही 14 मजदूरों का जत्था झारखंड के गढ़वा जिला के जाने को मजबूर हुआ। आज 14 मजदूर एकजुट होकर अपने घर झारखंड के पलामू गढ़वा जाने को सड़क पर पैदल ही जाते दिखे। इन लोगों ने बताया कि लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए संवेदक के द्वारा इन सबों को कोई खोज भी नहीं किया गया है। यह सभी रेलवे विभाग द्वारा बनाए जा रहे रेल्वे पुल में क्लासिक कंस्ट्रक्शन के बैनर तले काम कर रहे हैं। जब संवेदक के द्वारा कोई पहल नहीं की गई तो सभी मजदूर पैदल ही अपने अपने घर जाने को मजबूर हो गए।

ये भी पढ़ेंः- लॉकडाउन को लेकर एसपी ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: