सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, सात गिरफ्तार

- sponsored -

पटना 23 मई (वार्ता) बिहार में दरभंगा ,सीतामढ़ी और भागलपुर जिले से पुलिस ने पिछले चौबीस घंटे के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर सात लोगों को गिरफ्तार किया है।
दरभंगा से प्राप्त यहां रिपोर्ट के अनुसार, जिले के बिरौल थाना के बलिया गांव से पिकअप वैन पर लदी 90 कार्टन विदेशी शराब के साथ जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के हिरनी गांव निवासी पिकअप वैन चालक अमरजीत कुमार साह एवं हाथी गांव निवासी राजकुमार मंडल को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के करकौली गांव निवासी दिलीप साहनी के घर से शनिवार की सुबह 123 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई। छापेमारी की भनक मिलते ही दिलीप सहनी फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के न्यू बलभद्रपुर मोहल्ले के एक जेनरल स्टोर से शुक्रवार की देर शाम 48 बोतल विदेशी शराब जब्त कर स्टोर के मालिक शंकर कुमार मंडल और उसके पुत्र आशुतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इसी तरह बहादुरपुर थाना क्षेत्र के उघड़ा गांव में शनिवार की सुबह एक अवैध देसी शराब बनाने वाली भट्टी को नष्ट किया गया है। मौके पर से शराब बनाने वाले उपकरण, हांडी, तीन रसोई सिलेंडर एवं बड़ी मात्रा में रॉ मैटेरियल जप्त किया गया है। मामले में पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।भागलपुर से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में अनुमंडल कार्यालय के निकट शुक्रवार की रात राष्ट्रीय उच्च मार्ग 31 पर पुलिस ने पिकअप वैन पर लदी 51 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है। मौके से पिकअप वैन चालक कोरेलाल मंडल को गिरफ्तार किया गया है।शराब की खेप पश्चिम बंगाल से किशनगंज के रास्ते जिले के खरीक में ले जायी जा रही थी।
सीतामढ़ी से प्राप्त सूचना के अनुसार, जिले के डुमरा थाना क्षेत्र में शनिवार को पिकअप वैन पर लदी 1455 लीटर शराब के साथ दो कारोबारियो को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कारोबारियों की पहचान रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र निवासी चंदन राय और दुर्गाकांत राय के रूप में की गयी है।
सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारियों की निशानदेही पर डुमरा थाना क्षेत्र निवासी पंकज शर्मा के घर से एक देशी पिस्तौल ,एक देशी कट्टा और कुछ कारतूस बरामद की है।गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored