Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

मूर्ति विसर्जन को दौरान नाव पलटने से 3 युवक डूबे

इसुआपुर प्रखण्ड के पुरसौली गांव में मूर्ति विसर्जन को दौरान नाव पलटने से तीन युवक तालाब में डूबे। आनन फानन में एक युवक को तालाब से ग्रामीणों द्वारा बचा कर निकाला गया। लेकिन दो अन्य युवक अभी तालाब के गर्त में डूबे हुए हैं।

4

- sponsored -

- Sponsored -

छपराः-  जिले के इसुआपुर प्रखण्ड के पुरसौली गांव में मूर्ति विसर्जन को दौरान नाव पलटने से तीन युवक तालाब में डूबे। आनन फानन में एक युवक को तालाब से ग्रामीणों द्वारा बचा कर निकाला गया। लेकिन दो अन्य युवक अभी तालाब के गर्त में डूबे हुए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक नाव पर सवार होकर लगभग तीन युवक मूर्ति बिषर्जन के लिए मूर्ति लेकर गावं के ही योगिबिर स्थित तालाब में गये। लेकिन मूर्ति भसान के समय नाव पलट गया। जिससे सभी युवक तालाब डूबने लगे। ग्रामीणों द्वारा आनन फानन में अभितेेश कुमार उर्फ बिटन कुमार सिंह नामक युवक को तालाब से निकाला गया। लेकिन अन्य दो युवक सोनू कुमार सिंह व कुंदन राउत को नही बचाया जा सका।

- sponsored -

- Sponsored -

अमितेष कुमार सिंह का इलाज पायल नर्सिंग होम में चल रहा है। इलाज कर रहे डॉ बीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अमितेश खतरे से बाहर है। वही इन घटना से गांव में मातम ब्याप्त है। सैकड़ो पुरूष तथा महिलाओं की निगाहें तालाब के तल पर टिकी है। लोग आशा भरी नजरों से अपने गांव के बच्चों का तालाब के गर्त से निकलने का इंतजार कर रहे है।

मौके पर पुलिस दल बल के साथ कैम्प कर रही है। ग्रामीणों के चीत्कार से माहौल अत्यंत ग़मगीन बन गया है। स्थानीय मुखिया संगम बाबा ,हेमनारायण सिंह, पपु सिंह, हरमेश साह, बबन साह,ओमप्रकाश साह, टुनटुन दुबे,बिंज सिंह, नवनीत सिंह, दरोगा सिंह, रामाधार सिंह, सुरेंद्र प्रसाद आदि पीड़ित परिवार को सांत्वना दी रहे है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -