सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

51 किलो सोना लूटकांड में फिर हुयी गिरफ्तारी,तीन करोड़ का सोना बरामद

- sponsored -

वैशाली -वैशाली एसपी जग्गू नाथ रेड्डी ने प्रेस वार्ता कर  बताया कि हाजीपुर में हुए 51 किलो सोना लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है  ।  वैशाली एसपी ने प्रेस वार्ता में बताया कि  आरोपी मुकुल राय को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोना लूटकांड में आरोपी की गिरफ्तारी और सोना की बरामदगी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है।

वैशाली के बिदुपुर इलाके से आरोपी मुकुल राय को गिरफ्तार किया है और उसके पास से पुलिस ने लूटा हुआ तीन करोड़ का सोना भी बरामद किया है। मुकुल राय वही है जो मुजफ्फरपुर से पेशी के लिए वैशाली लाया गया था वहीं से वह कस्टडी से फरार हो गया था और उसके बाद मुकुल ने इतनी बड़ी सोना लूट की घटना को अजांम दिया था।

मालूम हो कि पिछले महीने बिहार के वैशाली में अपराधियों ने दिनदड़े 51 किलो सोना लूट लिया था। इस मामले में अभी तक कई आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

- Sponsored -

ज्ञात हो कि इस मामले में सबसे पहले पुलिस ने 2 दिसंबर को लूट की घटना में लाइनर का काम करने वाले बिदुपुर के निशांत झा उर्फ बाबा, नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक के आसिफ उर्फ आशु खान को लूट में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद लालगंज थाना क्षेत्र से इस लूटकांड में संलिप्त लालगंज के बसंता गांव के वीरेन्द्र शर्मा नाम के अपराधी की भाभी को, तमिलनाडु से वैशाली के धर्मेन्द सहनी, बिदुपुर के अपराधी धर्मेन्द्र गोप की मां एवं पत्नी को और राघोपुर से हथियार के साथ अवधेश राय को गिरफ्तार किया जा चुका है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -