सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो महिला समेत 6 लोग जख्मी

दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क हादसे में दो महिला समेत छः लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घायलों में एक आशा कार्यकर्ता भी शामिल है। ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला समेत चार घायलों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया।

- Sponsored -

नवादाः- जिले के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क हादसे में दो महिला समेत छः लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घायलों में एक आशा कार्यकर्ता भी शामिल है। ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला समेत चार घायलों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया।

पहली घटना एनएच 31 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूरज पेट्रोल पंप के पास ई-रिक्शा पलट गई। जिससे ई-रिक्शा पर सवार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदोखरा निवासी रामाकांत झा के पुत्र सतीश झा, अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा निवासी मो सलीम उद्दीन के पुत्र मो तस्लीम उद्दीन तथा नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर निवासी मो अब्दुलबारी के पुत्र इलियास हुसैन गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उक्त तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया।

वहीं दूसरी घटना एनएच 31 पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा गांव के समीप घटी। जहां नवादा से फतेहपुर मोड़ की ओर जा रही आॅटो पलटी मार दिया। जिससे ऑटो पर सवार अकबरपुर प्रखंड के आशा कार्यकर्ता उगंती देवी, अकबरपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी बच्चु रविदास की पत्नी फुलवा देवी तथा इसी थाना क्षेत्र के बरेव निवासी सरगुन रविदास के पुत्र शिवम् कुमार जख्मी हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद फुलवा को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। दोनों घटना अधिक ठंड व घने कोहरे होने को लेकर चालक वाहन से अपना संतुलन हो दिया। जिससे यह घटना घटी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -