Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

समारोह आयोजित कर मनाया गया आईडियल पब्लिक स्कूल का 6वां वार्षिकोत्सव

जिला मुख्यालय अन्तर्गत मोगलाखार मुहल्ला स्थित आइडियल पब्लिक स्कूल का 6वां वार्षिकोत्सव समारोह आयोजित कर मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन एएसपी अभियान कुमार आलोक तथा सदर एसडीओ अनु कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया।

5

- Sponsored -

- sponsored -

नवादाः- जिला मुख्यालय अन्तर्गत मोगलाखार मुहल्ला स्थित आइडियल पब्लिक स्कूल का 6वां वार्षिकोत्सव समारोह आयोजित कर मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन एएसपी अभियान कुमार आलोक तथा सदर एसडीओ अनु कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम में पहुंचे अतिथि एएसपी, सदर एसडीओ तथा सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा को विद्यालय निदेशक हसनैन शाहिद तथा उपनिदेशक ई आरएम जवीन ने पुष्प गुच्छ तथा मेमेंटो देकर सम्मानित किया।

- Sponsored -

- sponsored -

कार्यक्रम की शुरूआत विद्यालय के प्राचार्य नाइजियल बाॅमजाॅन के स्वागत भाषण से किया गया। वार्षिकोत्सव में बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। खासकर बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया गया देषभक्ति गीत व झांकियां ने अभिभावकों का मनमोह लिया। उद्घाटन पश्चात एएसपी अभियान ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ बच्चों को खेल, गीत, संगीत तथा नृत्य आदि का ज्ञान दिया जाना भी बच्चो के मानसिक विकास को बढ़ावा देने के योग्य है। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को पर्यावरण के संरक्षण पर ध्यान देना है, क्योंकि पर्यावरण संरक्षित रहेगा तभी हमलोगों का जीवन सुरक्षित रहेगा।

उन्होंने प्रत्येक बच्चों को अपने-अपने घरों में पेड़ लगाने की अपील किया। उन्होंने कहा कि विद्यालय परिवार धन्यवाद के पात्र है जो हमेशा इस तरीके का कार्यक्रम करवाकर बच्चों की प्रतिभा को निखारने का काम करते हैं। विद्यालय निदेशक ने कहा कि यह विद्यालय बच्चों के बीच बेहतर शिक्षा देने के साथ-साथ बच्चों की हर सुविधा पर ध्यान देने का काम कर रही है। उन्होने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेल कूद तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम पर विशेष जोर दिया जाता है। मौके पर हजारों की संख्या में स्कूल के बच्चे, अभिभावक तथा शिक्षक मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -