सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पोखर में नहाने गये 7 लोग डूबे, 4 की शव बरामद

एक दिल दहला देने वाले कि घटना सामने आई है। जहां कुल देवता को प्रसन्न करने के लिए पोखर में उतरी बच्ची समेत 4 लोगो की डूबने से मौत हो गई है। घटना सोनबरसा के परसा महेंद्र गाँव की है।

- Sponsored -

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

सीतामढ़ीः- जिले में एक दिल दहला देने वाले कि घटना सामने आई है। जहां कुल देवता को प्रसन्न करने के लिए पोखर में उतरी बच्ची समेत 4 लोगो की डूबने से मौत हो गई है। घटना सोनबरसा के परसा महेंद्र गाँव की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है की पोखर में नहाने के लिए गाँव के 7 लोग उतरे थे। नहाने के दौरान ही सातों पोखर में डूब गये। जिनमे से तीन लोगों की अभी भी तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद गाँव में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतकों के नाम 22 वर्षीय आलोक कुमार, 25 वर्षीय नीरज कुमार, 12 वर्षीय साजन कुमारी और राम 55 वर्षीय विश्वास राय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की गाँव के ही जगरनाथ भगत के यहाँ कुल देवता की पूजा हो रही थी। इसी दौरान वे लोग पोखर में नहाने गये थे। तभी डूबने से सभी की मौत हो गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है। वही मृतकों के शवों को सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया गया है। जहां  शव का पोस्टमार्टम किया गया है।

- Sponsored -

ये भी पढ़ेंः- 1 लाख के साथ साइबर अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने किया कार्रवाई

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored