सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

विद्युत विभाग की उदासिनता से घट सकती है बड़ी घटना, एक पशु झुलसा

विद्युत विभाग की उदासिनता के कारण बड़ी घटना घटने की संभावना बनी हुई है। आये दिन कहीं न कहीं जर्जर तार टूटकर गिरने से घटनाएं घट रही है। ताजा मामला मंगलवार की है। जहां नगर के गढ़पर मुहल्ला स्थित सूर्यमंदिर के पास 33 हजार वोल्ट का विद्युत प्रवाहित तार टूटने से एक गाय झुलसकर जख्मी हो गई।

- Sponsored -

नवादाः- जिले में विद्युत विभाग की उदासिनता के कारण बड़ी घटना घटने की संभावना बनी हुई है। आये दिन कहीं न कहीं जर्जर तार टूटकर गिरने से घटनाएं घट रही है। ताजा मामला मंगलवार की है। जहां नगर के गढ़पर मुहल्ला स्थित सूर्यमंदिर के पास 33 हजार वोल्ट का विद्युत प्रवाहित तार टूटने से एक गाय झुलसकर जख्मी हो गई।

वहां पर मौजूद रहे लोगों ने शोर मचाकर आने जाने वाले लोगों को रोका। शायद वहां लोग नहीं होते तब कई लोग इस तार की चपेट में आकर जख्मी होते या फिर उनकी मौत। ग्रामीणों ने बताया कि जर्जर तार को बदलने के लिए विभाग से कई बार मौखिक तथा लिखित रूप से शिकायत किया गया। बावजूद विभाग कुंभकर्णी निंद्रा में सो रही है। लोगों का मानना है कि विभाग किसी बड़ी घटना का इंतजार करती है और जब घटना घटने के बाद रोड जाम किया जाता है तब उनकी निंद टूटती है।

ये भी पढ़ेंः- आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की इलाज के दौरान मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -