Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

ईट भट्ठा पर काम कर रही महिला मिट्टी पिसाई मशीन की चपेट में आकर हुई जख्मी

जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुलना गांव में रविवार की सुबह ईट भट्टा पर काम कर रही एक महिला मजदूर मिट्टी पिसाई मशीन की चपेट में आ गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। वहां रहे लोगों ने जख्मी महिला को आनन-फानन में सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया।

12

नवादाः- जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुलना गांव में रविवार की सुबह ईट भट्टा पर काम कर रही एक महिला मजदूर मिट्टी पिसाई मशीन की चपेट में आ गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। वहां रहे लोगों ने जख्मी महिला को आनन-फानन में सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि छत्तीसगढ़ राज्य अंतर्गत जानगीर जिला के जैजैपुर थाना क्षेत्र के खरजीटी गांव निवासी घुरवा धनहार की 25 वर्षीय पत्नी चारो बाई रविवार की सुबह कुलना गांव स्थित आरती ईट भट्ठा पर मिट्टी पिसाई का काम कर रही थी। तभी उसकी साड़ी मशीन में फस गया जिससे वह मिट्टी पिसाई मशीन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक चिकित्सा बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

- sponsored -

- Sponsored -

ये भी पढ़ेंः- दस एंट्री माफिया 3 वाहन, 13 मोबाइल के साथ गिरफ्तार, भेजे गये जेल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: