सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बाइक और पिकअप वैन की टक्कर में एक युवक की मौत

- Sponsored -

सीतामढ़ी – सुरसंड थाना क्षेत्र के  एनएच 104 हरारी दुलारपुर गांव के नजदीक पिकप वैन व बाइक दुर्घटना में पढ़कर एक की मौत एक घायल। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी की ओर से आ रहे पिकप वैन  व भिठ्ठमोड़ की ओर से जा रही सीतामढ़ी की ओर बाइक नंबर यामाहा हरारी दुलारपुर के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि एक ब्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी ब्यक्ति की पहचान पड़ोसी देश नेपाल के महोत्तरी जिला अंतर्गत जलेश्वर थाना क्षेत्र के बखरी गांव निवासी बालबोध राय के 60 वर्षीय पुत्र हरीश चंद्र राय, व मृतक की पहचान जलेश्वर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 रतवारा गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी के 27 वर्षीय पुत्र कन्हैया चौधरी के रूप में की गई है। पिकअप चालक पिकअप छोड़कर भागने में सफल रहा ।

घटना को लेकर लोगों की भी भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर सुरसंड थाना अध्यक्ष सह इस्पेक्टर भोला कुमार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप पासवान, पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बाइक व पिकप भवन को जप्त करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया ।

- Sponsored -

प्राप्त जानकारी के अनुसार जख्मी हरीश चंद्र राय का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरसंड में ग्रामीणों के सहयोग से चल रहा है घायल राय ने बताया निजी कार्य से हम दोनों आदमी सीतामढ़ी की ओर जा रहे थे। उसी दौरान पिकप वैन सीतामढ़ी की ओर से तेज गति के कारण मृतक कन्हैया चौधरी का संतुलन खो बैठा और बाइक नेशनल हाईवे 104 पर गिरते ही उसकी मौत पिकअप उसके गर्दन पर रोडते हुए उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों की भीड़ तुरंत जुट गई मौत देखते ही आसपास के लोगों ने शोर करना शुरू कर दिया। पिकअप आगे चलकर खारा कर के चालक भागने में सफल रहा ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -