Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

जदयू के प्रशिक्षण शिविर में सभी कार्यकर्ता रहेंगे उपस्थितः कृष्कान्त

नोखा में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जदयू अपनी संगठन की मजबूती को लेकर लगातार बैठक का दौर पांचायत और गांव में की जा रही है। इसकी जानकारी देते हुये जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रूपेश चंद्रवंशी ने बताया कि आगामी 14 फरवरी को नोखा में नोखा विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित की जाएगी।

3

- Sponsored -

- sponsored -

रोहतासः- जिले के नोखा में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जदयू (JDU) अपनी संगठन की मजबूती को लेकर लगातार बैठक का दौर पांचायत और गांव में की जा रही है। इसकी जानकारी देते हुये जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रूपेश चंद्रवंशी ने बताया कि आगामी 14 फरवरी को नोखा में नोखा विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित की जाएगी। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा। लोगों को जागरूक करने के लिए और पार्टी कार्यकर्ताओं को जागरूकता अभियान , जनसंपर्क अभियान चलाने के लिए पंचायतों में 3 टीम बना कर कार्यकर्ता को प्रशिक्षण शिविर की जानकारी दी जा रही है।

प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि एक टीम में चौधरी माखन सिंह, दूसरी टीम शिव मंदिर रॉय , तीसरी टीम मुनिराज सिह के नेतृत्व में पंचायतों में जागरूकता अभियान चलाई जा रही है। इसमें पंचायत के गांव में बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओंन, बूथ कमेटी के सदस्य ,पंचायत अध्यक्ष उनकी की कार्यकरणी सदस्यों के साथ प्रशिक्षण शिविर की तैयारी की जा रही है। इस मौके पर सोमवार को स्थानीय निकाय के पूर्व विधान पार्षद कृष्कान्त सिंह के निवास पर पंचायत की बैठक आयोजित की गई। मोतीलाल चौधरी का अध्यक्षता में बैठक में स्थानीय निकाय के पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कांत सिंह ने संगठन के सदस्यों को प्रेरित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि है।

जनता के सुख-दुख उनकी समस्याओं को आप लोग उठाते रहिए और इसे हम लोगों के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री के तक पहुंचाई जाएगी और कोई क्षेत्र विकास से अछूता नहीं रहेगा निर्माण कार्यों की निगरानी भी आप लोग करते रहिए घटिया निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उस पर कार्रवाई की जाएगी प्रशिक्षण शिविर में आने के लिए सभी का आह्वान करते हुए कहा कि प्रशिक्षण शिविर में सभी को आना जरूरी है और एक राजनीतिक पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर उन्हें जनता के बीच में अपनी योजनाओं को प्रचारित करती है। इसके तरीके बताए जाएंगे।

- sponsored -

- Sponsored -

इस मौके पर विधानसभा प्रभारी पंकज पासवान ने कहा कि बूथ अध्यक्ष और बूथ सचिव को पार्टी ने बहुत बड़ी जिम्मेवारी दी है। सभी अध्यक्ष और सचिव सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजना का सतत निगरानी करते हुए आम जनता को उसका लाभ दिलवाने का प्रयास करे और कही परेशानी हो रही हो तो प्रखंड अध्यक्ष के माध्यम से हम लोगो तक पहुचाये। योजना की फीड बैंक प्रखंड अध्यक्ष को दे ताकि इन सभी से मुख्यमंत्री को अवगत कराई जाये।

वहीं घोसिया पांचायत में लाल बाबु सिह की अध्यक्षता में कार्यक्रम पदाधिकारी शिव मंदिर रॉय की उपस्थिति में बैठक कराई गई। जदयू प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि अब तक 13 पांचायत मे प्राशिक्षण शिविर को लेकर बैठक पांचायत अध्यक्षो की अध्यक्ष में पर्यवेक्षण की उपस्थित में बैठक सम्पन्न हो चुका है। मौके पर राज्य परिषद सदस्य शोभा चंद्रवंशी ,नगेंद्र सिंह , चौधरी जयप्रकाश, लाल मोहर सिंह , तेज नरायन सिह , दीपक शर्मा , लालबाबू सिह आदि रहे।

ये भी पढ़ेंः- नीरज कुमार ने बूथ और सचिव प्रशिक्षण शिविर का किया उद्घाटन

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored