Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

कन्हैया के ब्रीफिंग स्थल का आवंटन रद्द, AN सिन्हा इंस्टीट्यूट में होना था प्रेसवार्ता

सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुये नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के मुद्दे पर बिहार दौरे पर निकले कन्हैया कुमार को अब नई परेशानी का सामना करना पड़ है। दरअसल कन्हैया कुमार पटना में प्रेस ब्रीफिंग करने वाले थे जिसके एएन सिन्हा इंस्टीट्यूट निर्घारित किया गया था।

9

पटनाः- सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुये नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के मुद्दे पर बिहार दौरे पर निकले कन्हैया कुमार को अब नई परेशानी का सामना करना पड़ है। दरअसल कन्हैया कुमार पटना में प्रेस ब्रीफिंग करने वाले थे जिसके एएन सिन्हा इंस्टीट्यूट निर्घारित किया गया था। लेकिन एैन मौके पर एएन सिन्हा इंस्टीट्यूट प्रबंधन ने प्रेस ब्रीफिंग के लिए सभागार का आवंटन रद्द कर दिया है। इसके बाद आनन-फानन में कन्हैया के प्रेस कांफ्रेंस का स्थान बदला जनशक्ति भवन किया गया। बता दें कि बिना कोई कारण बताए उसे अंतिम समय में रद्द कर दिया गया था।

गौरतलब है कि कन्हैया कुमार एनआरसी और सीएए के विरोध में जन-गण-मन यात्रा पर निकले हुए हैं जो यात्रा पश्चिम चंपारण के भितहरवा से शुरू हुई थी। इस यात्रा के दौरान हर जिले का कन्हैया दौरा कर रहे और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यह सभा पटना के गांधी मैदान में 27 फरवरी को खत्म होगी और इस दिन रैली भी होगी।

कई जगहों पर हो चुका है हमला

- Sponsored -

- sponsored -

बता दें कि कन्हैया कुमार एनआरसी और सीएए के विरोध में जन-गण-मन यात्रा पर निकले हुए हैं। कन्हैया की यात्रा पश्चिमी चंपारण के भितहरवा से शुरू हुई है। इस यात्रा के दौरान कन्हैया कुमार हर जिले का दौरा कर रहे और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यह सभा पटना के गांधी मैदान में 27 फरवरी को खत्म होगी और इस दिन रैली भी होगी। इस यात्रा के दौरान ही छपरा, सुपौल आरा, और कटिहार में कन्हैया के काफिले पर हमला हो चुका है।

ये भी पढ़ेंः- JDU नेताओं के साथ नीतीश कुमार की बैठक,चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: