Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

गिरीराज सिंह के द्वारा मल्यार्पण के बाद अम्बेडकर की प्रतिमा का किया गया शुद्धिकरण

13

- sponsored -

- Sponsored -

आरिफ की रिपोर्ट

बेगूसराय :-एक तरफ जहां राजनीतिक गलियारों में पोस्टर वार चरम पर है वही महापुरुषों की प्रतिमाओं को भी धो कर पक्ष और विपक्ष की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है । ताजा मामला बेगूसराय जिले के बलिया प्रखंड का है जहां केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद विपक्षी पार्टियों ने प्रतिमा सहित पूरे मंदिर परिसर को धोकर अपना विरोध प्रदर्शित किया।

- sponsored -

- Sponsored -

ये भी पढें – पोस्टर वार में कूदी कांग्रेस, CM नीतीश कुमार पर साधा निशाना

खास बात यह है कि ऐसे मामलों को लेकर राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर बाक युद्ध चरम पर है ।बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जिस अंबेडकर पार्क में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया था । उस प्रतिमा को आज धोकर शुद्धिकरण किया गया। बहुजन क्रांति मोर्चा,राजद और वाम दल के कार्यकर्ताओं ने बलिया प्रखंड कार्यालय स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को धोया। इन लोगों का कहना है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नफरत की राजनीति करते हैं और कल बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें अशुद्ध किया इसलिए उन्हें जल से धोया जा रहा है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कल सीएए के समर्थन और पुलवामा के शहीदों के याद में साहेबपुर कमाल से बलिया तक भारतवंशी जागृति यात्रा निकाली थी। यात्रा के बाद बलिया प्रखंड कार्यालय स्थित अंबेडकर पार्क में एक सभा को भी संबोधित किया गया था इसी पार्क में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा लगी थी इसे गिरिराज सिंह और अन्य भाजपा नेताओं ने माल्यार्पण किया था इसी को लेकर आज बहुजन क्रांति मोर्चा और वाम दलों और राजद के कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर की प्रतिमा को धोकर शुद्धिकरण किया है।वही बेगूसराय में सांसद के प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बताया कि आज टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्यों के द्वारा कुत्सित राजनीति की जा रही है और पूरे देश को तोड़ने की साजिश की जा रही है । एक सम्मानित केंद्रीय मंत्री के बाबा साहब के मंदिर में प्रवेश करने पर मंदिर को अपवित्र बताना असंसदीय ही नहीं बल्कि बीमार मानसिकता का द्योतक है ।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored