Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

अपनी मांगों को लेकर पशु टीकाकर्मी संघ ने की बैठक

जिले के सासाराम कार्यालय में बिहार राज्य पशु टीकाकरण संघ के तत्वाधान में जिले के सभी प्रखंडों के पशु टीकाकर्मीयों की बैठक बुधवार को जिला पशुपालन कार्यालय के प्रांगण में संपन्न हुई।

3

- sponsored -

- Sponsored -

रोहतासः- जिले के सासाराम कार्यालय में बिहार राज्य पशु टीकाकरण संघ के तत्वाधान में जिले के सभी प्रखंडों के पशु टीकाकर्मीयों की बैठक बुधवार को जिला पशुपालन कार्यालय के प्रांगण में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता पशु टीकाकर्मी संघ के विशेष सलाहकार श्याम बिहारी सिंह ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार पशु टीकाकर्मीयों के प्रति सौतेला व्यवहार करती है। साथ हीं सभी टीकाकर्मियों से न्यूनतम मजदूरी पर कार्य कराया जाता है। जिसके विरोध में टीका कर्मी संघ सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा।

- sponsored -

- Sponsored -

बैठक के दौरान सभी पशु टीकाकर्मियों को नियमित करते हुए चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी का दर्जा देने, पशु टीकाकर्मी की आकस्मिक मृत्यु होने पर अनुग्रह अनुदान के रूप में चार लाख रुपए और उनके सुयोग्य आश्रितों को नौकरी देने तथा सभी टीका कर्मियों को उम्र सीमा में छूट दिलाने सहित कई मांगों पर विचार विमर्श किया गया। मौके पर श्याम बिहारी सिंह, गुलाबचंद चौधरी, उपेंद्र सिंह, लक्ष्मण सिंह, शेख मुशरफ, राजेश कुमार पांडे, प्रमोद सिंह, अजय कुमार पांडे सहित कई लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः- LJP की 14 अप्रैल को गांधी मैदान में ‘बिहार फर्स्ट’ रैली

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored