सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

असामाजिक तत्वों ने दो वाहनों को किया आग के हवाले

हिसुआ थाना क्षेत्र के एकनार गांव में मंगलवार की रात्रि अज्ञात असामाजिक तत्वों ने दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जिससे दोनों वाहन पुरी तरह जलकर नष्ट हो गया। एकनार गांव निवासी प्रवेश सिंह ने बताया कि उनके घर पर उनके पोता का जन्मदिन था। जन्मदिन के कार्यक्रम की समाप्ति के बाद खाना-पीना खाकर जब लोग लौटने लगे तो देखा कि उनके घर के बाहर खड़ी एक्ससीयूवी कार नम्बर डीएल-1सीवी/3476 में आग लगी है और वह पुरी तरह से जल गया है।

- sponsored -

नवादाः- जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के एकनार गांव में मंगलवार की रात्रि अज्ञात असामाजिक तत्वों ने दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जिससे दोनों वाहन पुरी तरह जलकर नष्ट हो गया। एकनार गांव निवासी प्रवेश सिंह ने बताया कि उनके घर पर उनके पोता का जन्मदिन था। जन्मदिन के कार्यक्रम की समाप्ति के बाद खाना-पीना खाकर जब लोग लौटने लगे तो देखा कि उनके घर के बाहर खड़ी एक्ससीयूवी कार नम्बर डीएल-1सीवी/3476 में आग लगी है और वह पुरी तरह से जल गया है।

उक्त वाहन संगीता देवी के नाम से था जो एकनार निवासी प्रवेश सिंह के पुत्रवधू है। उस वाहन के साथ एक बोलेरो नम्बर बीआर-27ए/2267 जो उसी गांव के सुबोध सिंह का था वह भी पुरी तरह जल गया। यह बोलेरो वाहन सुबोध सिंह की रोजी-रोटी का साधन था। उन्होंने कहा कि इस वाहन से हुई आमदनी से उनके घर का रोजी रोटी चल रहा था। घटना के बाद दोनों वाहनों के मालिकों ने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि अज्ञात असामाजिक तत्वों ने ईष्र्या के भावना से इस तरह के कार्यों का अंजाम दिया है। हिसुआ पुलिस सूचना मिलते ही गांव पहुंचकर जांच पड़ताल में जूट गयी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -