Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

जेपी नड्डा को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने से बिहार में दोगुनी खुशी: डॉ मनीष रंजन

बिक्रमगंज में जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर काराकाट विधानसभा में हर्ष एवं जोश की लहर दौड़ गई है। शहर के वीर कुंवर सिंह महाविद्यालय धारूपुर में एक समारोह का आयोजन  कर काराकाट विधानसभा के लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भाजपा के  शीर्ष नेतृत्व को साधुवाद दिया।

4

- sponsored -

- Sponsored -

रोहतासः- जिले के बिक्रमगंज में जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर काराकाट विधानसभा में हर्ष एवं जोश की लहर दौड़ गई है। शहर के वीर कुंवर सिंह महाविद्यालय धारूपुर में एक समारोह का आयोजन  कर काराकाट विधानसभा के लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भाजपा के  शीर्ष नेतृत्व को साधुवाद दिया।

- sponsored -

- Sponsored -

भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री डॉ मनीष रंजन ने बताया कि जेपी नड्डा को भारतीय जनता के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने से काराकाट के लोगों और कार्यकर्ताओं का हौसला दुगना हो गया है। वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व देश में जितने भी कदम उठा रही है काबिले तारीफ एवं सराहनीय है। जेपी नड्डा को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को लोगों ने बधाई दी। काराकाट के भाजपा कार्यकर्ताओं ने विश्वास दिलाया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार में दोगुनी सीटें जीतने का हम काम करेंगे| बीजेपी ने फिर साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है।

अभी हाल के दिनों में 10 वर्षों में बीजेपी के 3 राष्ट्रीय अध्यक्ष बने जबकि और पार्टियों में एक ही परिवार के लोग 25 से 30 साल तक राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर बने हुए हैं यही कारण है की  हमारी पार्टी और पार्टियों से अलग है और भारत के लोगों के विश्वास पर खरी उतरती है अल्पकाल में हमारी पार्टी के सरकार में जितने भी कार्य किए वह ऐतिहासिक हैं ,और मां भारती के चरणों में समर्पित हैं| यह पार्टी मां भारती की रक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम भी उठाने में  नहीं   हिचकती है। इस पार्टी का मूल उद्देश सत्ता नहीं सेवा भाव है इन्हीं कारणों से पुनः एक बार भारत विश्व गुरु बनने के तरफ कदम बढ़ा चुका है,इसका श्रेय वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के सिर्फ के नेताओं को जाता है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored