Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News
BREAKING NEWS


{"effect":"slide-h","fontstyle":"bold","autoplay":"true","timer":"4000"}

Looks like you have blocked notifications!

जज के सामने ही बिहार पुलिस के जवान  ने वकील को पीटा

8

- sponsored -

- Sponsored -

 राकेश कुमार की रिपोर्ट

नालंदा:-बिहार शरीफ कोर्ट में  दहेज प्रताड़ना के मामले में अपनी बहन के पक्ष में गवाही देने आए बिहार पुलिस के जवान  ने जज के सामने  वकील को पीट दिया | फिर क्या था जज के आदेश पर पुलिस ने  उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया |

- sponsored -

- Sponsored -

दरअसल दरभंगा में पुलिस बल में पदस्थापित  मंटू कुमार अपनी  बहन के दहेज प्रताड़ना के मामले में गवाही देने आये थे विपक्ष के वकील द्वारा किये गए सवाल पर ये भड़क गए और जज के सामने ही वकील की पिटाई कर दी | हलाकि आरोपी पुलिस वकील के ऊपर अपशव्द का प्रयोग करने का आरोप लगा रहे हैं |  इधर इस घटना से आक्रोशित नालंदा जिला अधिवक्ता संघ ने आरोपी का केस नहीं लड़ने का निर्णय ले लिया है।

ये भी पढें – गिरिराज सिंह ने दी राहुल गांधी को मौत पर राजनीति नहीं करने की सलाह

नालंदा जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव दिनेश कुमार का कहना है कि इस मामले में न तो कोई वकील पैरवी करेगा और न ही इन लोगों का केस लड़ेगा। दरअसल व्यवहार न्यायालय के एडीजे टू उपेंद्र कुमार के कोर्ट में इस आरक्षी की बहन का मामला चल रहा था। जिसमें आरोपित कृष्ण नंदन यादव की ओर से वकील कृष्णा प्रसाद जरा कर रहे थे।
गिरफ्तार  दोनों रहुई थाना के डेढ़धारा गांव के रहने वाले हैं मंटू दरभंगा में दंगा पुलिस बल में तैनात है। और उनके छोटे भाई अनिल कुमार बिहार शरीफ कोर्ट में मुंशी का काम करते हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -