सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

विधानसभा चुनाव को लेकर बीआईपी ने कसी कमर

आगामी विधान सभा चुनाव 2020 को लेकर विकासशील इंसान पार्टी ने अभी से ही कमर कस ली है। इसी कड़ी में आज अपनी पार्टी का विस्तार करते हुए नालन्दा के 20 प्रखंडों में प्रखंड छात्र अध्यक्ष,प्रखंड प्रभरी,प्रखंड सचिव की नियुक्ति की गई। नालन्दा जिला छात्र अध्यक्ष के द्वरा की गई।

- sponsored -

राकेश कुमार, संवाददाता

नालंदाः- आगामी विधान सभा चुनाव 2020 को लेकर विकासशील इंसान पार्टी ने अभी से ही कमर कस ली है। इसी कड़ी में आज अपनी पार्टी का विस्तार करते हुए नालन्दा के 20 प्रखंडों में प्रखंड छात्र अध्यक्ष,प्रखंड प्रभरी,प्रखंड सचिव की नियुक्ति की गई। नालन्दा जिला छात्र अध्यक्ष के द्वरा की गई।

इस बात की जानकारी देते हुए नालन्दा जिले वी आई पी पार्टी के छात्र अध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि हमारी पार्टी के राष्टीये अध्यक्ष सन ऑफ़ मलाह मुकेश साहनी के निर्देश पर आज नालन्दा के 20 प्रखंडों में वी आई पी पार्टी के पदाधिकारी की नियुक्ति की गई है ताकि हमारी पार्टी का विस्तार हो और आगामी विधान सभा चुनाव में अपनी ताकत दिखा कर अपनी भागीदारी सुनिचित कर सके।इस मौके पर पार्टी के रोशन कुमार जिला छात्र अध्यक्ष जिला महासचिव रंजीत कुमार साहनी,श्यामबिहारी जिला छात्र महासचिव,सोनू कुमार यादव,विकाश कुमार,अंकित कुमार,हरिकेश चौधरी,रहुई प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार बिंद समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -