Sanmarg Live
Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, : Sanmarg Live, Morning India, Aawami News

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाजपा जिला कार्यालय का जेपी नड्डा ने किया शुभारंभ

जिले के सासाराम में बने नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय भवन का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभ उद्घाटन किया।

15

रोहतासः- जिले के सासाराम में बने नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय भवन का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभ उद्घाटन किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय भवन खुलने से पार्टी की गतिविधियों में तेजी आएगी।

इस दौरान उन्होंने पार्टी के कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया। वहीं स्थानीय सांसद छेदी पासवान ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं, मंडल अध्यक्षों और पार्टी के पदाधिकारियों को साधुवाद दिया। अपने संबोधन में कहा कि आज का दिन पूरी तरह से कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित है। कार्यक्रम का संचालन शरतचंद्र संतोष ने किया।

- Sponsored -

- sponsored -

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्षया निवेदिता सिंह, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह,पूर्व विधायक राजेश्वर राज, पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष भोला सिंह, मदन वैश्य, राधा मोहन पांडे, जगदीश सिंह, अजय यादव, विवेक सिंह, हरेंद्र चंद्रवंशी, सुधीर सिंह, विजय सिंह, संतोष पटेल, रवि पासवान जगदीश कुशवाहा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः- कन्हैया के ब्रीफिंग स्थल का आवंटन रद्द, AN सिन्हा इंस्टीट्यूट में होना था प्रेसवार्ता

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -

%d bloggers like this: