सन्मार्ग लाइव
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रेड क्रॉस सोसाइटी भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन

मुख्यालय स्थित रेड क्रॉस सोसाइटी भवन अस्पताल रोड में रक्तदान शिविर का आयोजन जिला अधिकारी सुश्री रंजीता के निर्देश पर किया गया जिसमें दर्जनों समाजसेवियों ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर में रक्तदान करते हुए समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने कहा कि पिछले 12 वर्षों से रक्तदान कर रहा हूं और रक्तदान करने के बाद कब रक्त मेरे शरीर में आ जाता है मुझे पता भी नहीं चलता।

- sponsored -

सिवानः- जिले के मुख्यालय स्थित रेड क्रॉस सोसाइटी भवन अस्पताल रोड में रक्तदान शिविर का आयोजन जिला अधिकारी सुश्री रंजीता के निर्देश पर किया गया जिसमें दर्जनों समाजसेवियों ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर में रक्तदान करते हुए समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने कहा कि पिछले 12 वर्षों से रक्तदान कर रहा हूं और रक्तदान करने के बाद कब रक्त मेरे शरीर में आ जाता है मुझे पता भी नहीं चलता।

बताते चलें कि 11 जनवरी से लेकर 17 जनवरी तक चलने वाले इस रक्तदान शिविर में जिले के तमाम लोग लगातार सहभागिता दिखा रहे हैं। सिवान जिला अधिकारी के निर्देश पर चलाए जा है रक्तदान शिविर का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंदों को तत्काल रक्त प्रदान करना और जीवन की रक्षा करना है। मौके पर सिवान डीटीओ कृष्ण मोहन प्रसाद समेत जिले के कई चिकित्सक मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored